वेबसाइट बनाने वाले का नंबर 9411066100 Website Banane Wale Ka Number 9411066100

  

वेबसाइट बनाने वाले का नंबर 9411066100 Website Banane Wale Ka Number 9411066100

India में वेबसाइट बनाने वाले का नंबर - website banane wale ka number 9411066100 
इंजीनियर Riya Web Technology आईटी एक्सपर्ट call 9411066100

यदि आप वेबसाइट बनाने वाले का नंबर Website Developer contact number खोज रहे हैं तो आप सही स्थान पर पहुंचे हैं। India के शहरों के लिए इंजीनियर हृदेश तिवारी का मोबाइल नंबर 9411066100 आप डायल कर सकते हैं
वैसे तो हमारी ऑनलाइन सर्विस ऑल ओवर इंडिया है तथा कुछ शहरों के लिए ऑफलाइन फिजिकल विजिट के द्वारा भी मदद प्रदान की जाती है।

1. Web design and development
2. Search engine optimization
3. Social media marketing
4. Bulk WhatsApp marketing
6. Much more....
हम आपके Business के लिए कस्टमर रिलेशन मैनेजमेंट का काम कर सकते हैं

हम आपकी सेवाओं को आपके क्षेत्र के लोगों तक व्हाट्सएप के माध्यम से आसानी से पहुंचा सकते हैं जिसे आप ट्रैक भी कर सकते हैं


हम आपके बिजनेस के लिए ऑनलाइन पहचान स्थापित कर सकते हैं जैसे कि yourbusiness.com
वेबसाइट और ऐप से संबंधित अक्सर पूछे जाने वाले सवाल और उसके जवाब
Best website developer in Kasganj - Kasganj में best website developer के लिए काल करें 9411066100 में
India में वेबसाइट बनाने वाली बेस्ट कंपनी - इंडिया में best वेबसाइट बनाने वाली कंपनी का नाम  Riya Web Technology है, जिसका हेल्प लाइन नंबर 9411066100 है।
Website developer contact number - Riya Web Technology वेबसाइट बनाने वाली कंपनी developer का contact number 9411066100  है।
वेबसाइट बनाने का खर्च - Riya Web Technology से वेबसाइट बनवाने का खर्च बहुत ही नार्मल लगता है।
गूगल सर्च में टॉप में आने के लिए क्या कर सकते हैं या किस की सहायता ले सकते हैं? - गूगल सर्च में टॉप में आने के लिए सर्च इंजन ऑप्टिमाइजेशन किया जाता है, इस काम को सबसे बेहतर ढंग से सर्च इंजन ऑप्टिमाइजेशन को समझने वाला ही कर सकता है, इसके लिए आप इंजीनियर Riya Web Technology से संपर्क कर सकते हैं।
गूगल में अपना विज्ञापन कैसे करते हैं? - गूगल में अपना विज्ञापन गूगल एड्स के माध्यम से किया जाता है इस प्रक्रिया को पूरा समझने के लिए आप इंजीनियर Riya Web Technology से संपर्क कर सकते हैं।
Apne business ko Google map mein kaise dalte hain. - Apne business ko Google map mein list karne ya dikhane ke liye aap engineer Riya Web Technology ki sahayata le sakte hain.
फेसबुक पेज कैसे बनाते हैं तथा फेसबुक विज्ञापन कैसे करते हैं? - फेसबुक पेज और फेसबुक विज्ञापन को समझने के लिए आप इंजीनियर Riya Web Technology से बात कर सकते हैं।
सोशल मीडिया के माध्यम से मार्केटिंग कराने के लिए क्या करें? - सोशल मीडिया के माध्यम से मार्केटिंग कराने के लिए आप मोबाइल नंबर 9411066100  को डायल करके इंजीनियर से बात कर सकते हैं।
Rewa mein website Kaun banata hai? - रीवा में किसी भी प्रकार की वेबसाइट बनाने के लिए आप इंजीनियर Riya Web Technology से संपर्क कर सकते हैं।
ऑनलाइन प्रचार करने के लिए किससे संपर्क करें? - ऑनलाइन प्रचार कराने के लिए आप मोबाइल नंबर 9411066100  को डायल कर सकते हैं।
Website developer in Rewa: रीवा में वेबसाइट कौन बनाता है? - रीवा में सबसे बेहतर वेबसाइट बनवाने के लिए आप Riya Web Technology मोबाइल नंबर 9411066100 में संपर्क कर सकते हैं।
रीवा में वेबसाइट बनवाने के लिए किससे संपर्क करें? - रीवा में वेबसाइट बनवाने के लिए इंजीनियर Riya Web Technology से संपर्क कर सकते हैं।
Google ke free online course ki jankari
Google Online Course 2023 : आज के समय में युवा सरकारी नौकरी (Government Naukri) प्राप्त करने के लिए दौड़ लगा रहे है. लेकिन सरकार भी लिमिटेड सीटों पर ही सरकारी नौकरी देती है, ऐसे में सरकारी नौकरी मिलना बेहद ही मुश्किल और कॉन्पिटिशन भरा हो जाता है. लेकिन हम आपको बता दें कि आज के समय में प्राइवेट नौकरी (Private job) भी किसी सरकारी नौकरी से कम नहीं होती है. भारत में प्राइवेट सेक्टर में लगातार तेजी से बढ़ रहा है और इसमें युवाओं को अच्छा रोजगार भी मिल रहा है. इसलिए आज हम यहां पर जिन Google Free Course के बारे में बताने वाले हैं उनको करने के बाद आपको एक अच्छी कंपनी में बेहद आसानी से Private job प्राप्त हो सकती है.

Google free online course 2023
बता दे की दुनिया की सबसे बड़ी कंपनी Google समय-समय पर Many Online Course शुरू करती रहती है, जिन्हें आप घर बैठे अपने लैपटॉप से फ्री में कर सकते हैं. गूगल के इन free online course 2023 को करने के बाद गूगल की तरफ से एक सर्टिफिकेट भी दिया जाता है, जोकि पूरा वर्ल्डवाइड मान्य होता है. गूगल से प्राप्त सर्टिफिकेट से आप देश-विदेश की बड़ी-बड़ी कंपनियों में नौकरी प्राप्त कर सकते हैं. अगर आप गूगल द्वारा चलाए गए फ्री कोर्स और सरकारी योजनाओं की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करना चाहते हैं, तो आप हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ सकते हैं. टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें…

Google ने शुरू किये युवाओं के लिए 4 फ्री ऑनलाइन कोर्स
यहां हम आपको Google द्वारा चलाए जा रहे 4 Free Online Course के बारे में जानकारी दे रहे हैं. यह 4 फ्री ऑनलाइन कोर्स Digital Marketing Course, Artificial Intelligence Course, Machine Learning Course और Business Course शामिल है-

Digital Marketing Course
Digital Marketing Course युवाओं में काफी ज्यादा प्रचलित हो रहा है और इस कोर्स की डिमांड प्राइवेट सेक्टर में बहुत ज्यादा बढ़ती जा रही है. इस कोर्स को किसी इंस्टिट्यूट (Private Institute) से करने पर आपको लाखों रुपए की फीस देनी पड़ सकती है. लेकिन यह कोर्स गूगल फ्री में करा रहा है. आप घर बैठे अपने कंप्यूटर या लैपटॉप की मदद से Google Free Digital Marketing Course को कर सकते हैं. बता दे कि एक बार कोर्स पूरा होने के पश्चात आपको एक परीक्षा पास करनी होती है, जिसके बाद गूगल की तरफ से आपको एक सर्टिफिकेट दिया जाता है, जो पूरे वर्ल्ड में मान्य होता है.

Artificial Intelligence Course
आने वाला समय Artificial Intelligence (AI) का है और वर्तमान समय में आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI) बहुत तेजी से बढ़ रहा है. आज अधिकतर काम artificial intelligence AI technology की मदद से पूरे किए जा रहे हैं. जिसका एक मुख्य उदाहरण है ChatGPT. बता दें कि Google खुद Artificial Intelligence (AI) technology पर काम कर रही है, हाल ही में गूगल ने भी अपना एक AI टूल निकाला है जिसका नाम है Google Bard. अगर आप भी Artificial Intelligence (AI) में रुचि रखते हैं, तो आप गूगल द्वारा शुरू किए गए Artificial Intelligence Course को फ्री में ऑनलाइन कर सकते हैं.

Machine Learning Course
Google Machine Learning Free Course-अगर आप इस कोर्स को करते हैं तो आप देश-विदेश की विभिन्न कंपनियों में फ्रीलांसर या फुलटाइम कर्मचारी के रूप में नौकरी प्राप्त कर सकते हैं. बता दें कि Machine Learning Course में आप घर बैठे फ्रीलांसर (freelancer) करके लाखों रुपए कमा सकते हैं. लेकिन एक बात आपको बता दूं कि इन कोर्स को करने के लिए आपकी रुचि सबसे महत्वपूर्ण होगी. अगर आपकी रूचि नहीं होगी तो आप किसी भी कोर्स को कभी भी सीख नहीं पाएंगे.

Business Course
वर्तमान समय में सभी Business ऑनलाइन होते जा रहे हैं. सभी कंपनियां अपने प्रोडक्ट को D2C (direct-to-consumer) के माध्यम से सेल कर रहे हैं. जिससे Online Business में काफी ज्यादा उछाल देखने को मिल रहा है. ऐसे में Google Free Business Course में आपको Business Strategy, Local Marketing, Email Marketing, E Commerce, D2C (direct-to-consumer) के बारे में सब कुछ सिखाया जाता है.

वेबसाइट डेवलपर और डिज़ाइनर संपर्क नंबर - व्यवसाय के लिए एक वेबसाइट होना बहुत महत्वपूर्ण है। एक बार हमारे पास एक वेबसाइट हो, तो हम अपने उत्पाद और सेवाओं को विश्व स्तर पर प्रदर्शित कर सकते हैं।

आजकल सभी व्यवसाय ऑनलाइन हो रहे हैं। और उपयोगकर्ता व्यवसाय की ऑनलाइन उपस्थिति पर भी भरोसा करता है। यदि आपके पास एक वेबसाइट है तो इसका मतलब है कि आप पूरी तरह से चालू हैं।

मैक्सफ़िज़ टेक्नोलॉजीज वेबसाइट विकास क्षेत्र में काम कर रही है। स्टेटिक, डायनेमिक और वर्डप्रेस ईकॉमर्स वेबसाइट के लिए हमारे पास जयपुर में सर्वश्रेष्ठ वेब डेवलपर है ।
अच्छा वातावरण और वरिष्ठ  
 
सर्वोत्तम मूल्य और सेवा की अच्छी गुणवत्ता, इसे जारी रखें।?  
 
अच्छा, अच्छा, अच्छा... तो आखिरकार आपका समाधान यहां है... मैक्सफ़िज़, वे वास्तव में आपकी वास्तविक आवश्यकताओं को समझते हैं और वास्तव में अच्छी वेबसाइट विकसित करते हैं। बेहद संतुष्ट.. बढ़िया डिज़ाइन.. उपयोग में काफी आसान... वेबसाइट के संबंध में आपकी सभी अपेक्षाओं के लिए मैं आपको मैक्सफ़िज़ की अनुशंसा करता हूँ। ?  
 
उन्होंने मेरी वेबसाइट बनाने में सचमुच अद्भुत काम किया, पहले तो मैं उन पर भरोसा करने में झिझक रहा था लेकिन उनका काम ठीक है।  
 
पेशेवर और मैत्रीपूर्ण कर्मचारी, वे आपको सुझाव देंगे और आपके व्यवसाय को वास्तव में परेशानी मुक्त बना देंगे  
 

जयपुर में उत्कृष्ट वेबसाइट विकास कंपनी! उनकी सेवाओं की अत्यधिक अनुशंसा करें!  
 
टीम के साथ काम करना अच्छा अनुभव रहा  
 
मैक्सफ़िज़ वेबसाइट निर्माण और डिजिटल मार्केटिंग के लिए एक स्थान है। मेरे एक मित्र ने मैक्सफ़िज़ का उल्लेख किया। . उन्होंने हमारी वेबसाइट बनाई और सोशल साइट्स पर हमारे ब्रांड का प्रचार किया। उनकी टीम जो कहती है उसे पूरा करती है और बिक्री के बाद सेवा भी प्रदान करती है।  
 
मैंने हाल ही में जयपुर में मैक्सफ़िज़ वेबसाइट डेवलपमेंट एजेंसी द्वारा अपनी वेबसाइट डिज़ाइन की थी। मैं डिज़ाइन और परिणामों से बहुत खुश हूँ। वे Google Ads के बारे में बहुत जानकार थे और उन्होंने मुझे एक सफल अभियान बनाने में मदद की। वेबसाइट डिज़ाइन और Google विज्ञापनों के लिए अत्यधिक अनुशंसित।  
 
किसी भी वेबसाइट डेवलपर या डिज़ाइनर को कॉल करने से पहले अपनी वेबसाइट के संबंध में थोड़ा होमवर्क कर लें। किसी भी वेबसाइट डेवलपर को काम पर रखने से पहले आपको निम्नलिखित बातों पर विचार करना होगा।

क्या आपको स्थिर या गतिशील वेबसाइट की आवश्यकता है?
आप किसी वेबसाइट पर कितना बजट खर्च करने को तैयार हैं.
आपको वेबसाइट पर कितने पेज चाहिए.
क्या आप अपनी ओर से उत्पादों या सेवाओं को अपडेट करना चाहते हैं?
आपको वेबसाइट के लिए कौन सा प्लेटफ़ॉर्म चाहिए।
क्या आप वेबसाइट पर बहुत सारे उत्पाद सूचीबद्ध करना चाहते हैं?
क्या आपने डोमेन नाम तय कर लिया है?
आपको कौन सा डोमेन एक्सटेंशन चाहिए जैसे .com, .in, .co.in
आपका चयनित डोमेन उपलब्ध है या नहीं
क्या आपको और अधिक डोमेन सुझावों की आवश्यकता है?
वेबसाइट बनाने के बाद मैं अधिक लीड या उत्पादों की बिक्री कैसे प्राप्त कर सकता हूँ?
ऊपर दी गई सूची में कुछ बिंदु आप तय कर सकते हैं लेकिन बाकी के लिए आपको वेबसाइट डेवलपर से चर्चा करनी होगी।

website banane wale ka number 9411066100  वेबसाइट बनाने वाली कंपनी developer का contact number 9411066100 है।

हम मैक्सफ़िज़ टेक्नोलॉजीज हैं,  जो वेबसाइट डिज़ाइन और डेवलपमेंट , डिजिटल मार्केटिंग , Google Ads (AdWords) , SEO , सोशल मीडिया मार्केटिंग और कंटेंट राइटिंग के क्षेत्र में काम कर रहे हैं ।

हमें कॉल करें या हमारे वेबसाइट डेवलपर को व्हाट्सएप करें हम आपको वेबसाइट प्रकार, लागत, डोमेन नाम और संबंधित प्रश्न चुनने में मदद करते हैं। तो आपको अपने बजट के तहत सबसे अच्छी वेबसाइट मिलती है।

अपनी वेबसाइट बनाएं

  1. अपनी Business Profile पर जाएं. अपनी प्रोफ़ाइल खोजने का तरीका जानें.
  2. अपनी वेबसाइट बनाने के लिए: Google Search में अपनी प्रोफ़ाइल पर जाएं और प्रोफ़ाइल में बदलाव करें को चुनें. ...
  3. सबसे ऊपर मौजूद, संपर्क करें टैब चुनें.
  4. "नई वेबसाइट" में जाकर, शुरू करें को चुनें.
  5. इसके बाद खुलने वाले पेज पर, अपनी साइट बनाएं.

  1. FAQ.
  2. खुद की वेबसाइट कैसे बनाएं फ्री में? वेबसाइट कैसे बनाते हैं?
  3. एक डोमेन नाम Select और Register करे। ...
  4. अपने लिए सही Web Hosting को पहले ढूंढे, Choose करें और फिर खरीदे। ...
  5. अपने Website Files की एक Backup Copy तैयार करे। ...
  6. कोशिश करें की Website को आसानी से Navigate किया जा सके। ...
  7. अपने Code को Validate करे। ...
  8. एक Sitemap का सही तरीके से Implement करे।

  1. FAQ

  1. वेबसाइट बनाने के लिए कितना पैसा चाहिए?
  2. शुरुआत से एक एसईओ-अनुकूल साइट बनाने में इन कारकों और कितना काम करने की आवश्यकता के आधार पर 20,000 से 40,000 रुपये या उससे अधिक की लागत आ सकती है।

क्या मैं अपनी खुद की वेबसाइट बना सकता हूं?
यदि आपको एक ईमेल पते, फोन नंबर और शायद अपने व्यावसायिक पते के साथ एक बुनियादी एक पेज की वेबसाइट की आवश्यकता है, तो आप यह काम बिल्कुल स्वयं कर सकते हैं । ऐसे कई वेबसाइट निर्माता और एक-पेज टेम्पलेट हैं जिनका उपयोग आप जल्दी से शुरू करने और चलाने के लिए कर सकते हैं।
FAQ
वेबसाइट कैसे लिखी जाती है?
वेबसाइट कैसे बनाएं 2023 Website Kaise Banaye ...
वेबसाइट पर पहला कंटेंट लिखें – Website Par Post Kaise Likhe
इसके अलावा आपकी वेबसाइट पर जो कंटेंट सबसे अधिक देखा जाता है और गूगल के पहले पेज में उपर आता है. उसी हिसाब से आपको आगे के कंटेंट लिखने है. साथ में आप अपनी वेबसाइट पर जितना नया कंटेंट लिखेंगे. आपकी वेबसाइट उतनी ही आगे बड़ेगी.
FAQ
वर्ल्ड की सबसे बेस्ट वेबसाइट कौन सी है?
जवाब बहुत सरल है दुनिया का सबसे लोकप्रिय वेबसाइट गूगल ही है यह एक ऐसा है। जिसके मुकाबले world में कोई भी Search Engine नही है। इसके अलावा और भी Search Engines है। लेकिन वो इतने popular नही है, गूगल (Google) एक ऐसा शब्द है, जिसे दुनिया में शायद सबसे ज़्यादा लोग जानते है.
FAQ
मैं अपनी वेबसाइट को गूगल पर फ्री में कैसे अपलोड कर सकता हूं और पैसे कैसे कमा सकता हूं?
Google साइट्स का उपयोग करके एक निःशुल्क वेबसाइट बनाएं, डिज़ाइन और लेआउट को अनुकूलित करें, एक विषय चुनें, और ऑनलाइन पैसे कमाने के लिए इसके बारे में, कंपनी, गोपनीयता नीति और नियमों और शर्तों के लिए पेज जोड़ें। Google साइट्स का उपयोग करके एक निःशुल्क वेबसाइट बनाएं, डिज़ाइन और लेआउट को अनुकूलित करें, और ऑनलाइन पैसा कमाने के लिए एक जगह चुनें।
Q.वेबसाइट का मतलब क्या होता है?
Ans.जालस्थल सार्वजनिक रूप से अन्तर्जाल पर उपलब्ध जालपृष्ठों और सम्बन्धित सामग्री का एक संग्रह है जिसे एक सामान्य डोमेन नाम से पहचाना जाता है और कम से कम एक जाल सर्वर पर प्रकाशित किया जाता है। उल्लेखनीय उदाहरण wikipedia.org, google.com और amazon.com हैं।

Q. Google के लिए अपनी साइट को ऑप्टिमाइज़ कैसे करें?
Ans.ऑनलाइन बिक्री बढ़ाना
साइट नेविगेशन को आसान बनाएं. अपने साइट मेन्यू को बेहतर बनाएं और सभी कॉन्टेंट को दिखने लायक बनाने की कोशिश करें, ताकि उन्हें पढ़ने के लिए ज़ूम इन न करना पड़े.
जानकारी को ऐक्सेस करने लायक बनाएं. ...
खरीदारी करने में लोगों की मदद करें. ...
लोगों को डेस्कटॉप से दोबारा शुरू की सुविधा दें.

Q.वेबसाइट बनाने का सबसे अच्छा तरीका कौन सा है?

Ans.2023 में एक वेबसाइट बनाने का सबसे अच्छा तरीका एक वेबसाइट बिल्डर (बेहद आसान और कम लागत) का उपयोग करना , एक वेब डिजाइनर को काम पर रखना (कम व्यावहारिक, लेकिन बहुत अधिक महंगा) या एक मुफ्त साइट बनाना (सबसे सस्ता विकल्प) है। यदि आप सीमाएँ और कमियाँ ले सकते हैं)।

SEO कैसे सीखें?

SEO कैसे करे?
अच्छा content बनाने की कोशिश करे हमेश अच्छा content बनाने की कोशिश करे। ...
Blog को ठीक से design करे Blog को अच्छी तरह से design करना बहुत ज़रूरी है। ...
Blog address को सही तरीके से Redirect करे ...
कुछ अच्छे backlinks बनाए ...
External Linking to Trusted Websites. ...
Internal Linking. ...
ALT tag. ...
Meta tag और description लिखे

Reade More Click Here 

वेबसाइट बनाने वाले का नंबर 9411066100 Website Banane Wale Ka Number 9411066100

Post a Comment

Previous Next

نموذج الاتصال